ऐ दोस्त | Ae Dost | Friends Forever | Friend | Friendship | AG | Little Star | Life

  



ऐ दोस्त.....

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी खामोश बैठूं तो बहुत तुम याद आते हो 

कभी आंसू हो आंखों में बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब टूट जाए दिल, बहुत तुम याद आते हो 

कभी मैं रूठ जाऊं तो बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी जब दोस्त मैं ढूंढूं बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब साथ चाहूं तो बहुत तुम याद आते हो

कभी मैं थक बहुत जाती बहुत तुम याद आते हो 

कभी करना शिकायत जब बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी जब गुस्सा होती मैं बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब सब्र करती मैं बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब हार जाऊं मैं बहुत तुम याद आते हो 

कभी जो जीत जाऊं मैं बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी शिकवा हो होंठों पे बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब मुस्काए लब बहुत तुम याद आते हो 

कभी जो आंख बरसे तो बहुत तुम याद आते हो 

कभी जब लफ्ज़ नहीं होते बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

तन्हाई भरी रातें और वह प्यार......

कभी जब चैं नहीं मिलता बहुत तुम याद आते हो 

कभी चाहूं कोई कंधा बहुत तुम याद आते हो 

कभी अपना नहीं मिलता बहुत तुम याद आते हो 

कभी वह बात तेरी वह और बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी वह तेरा अपनापन और बहुत तुम याद आते हो 

कभी सरगोशियां तेरी और बहुत तुम याद आते हो 

कभी वह प्यार तेरा वह और बहुत तुम याद आते हो 

कभी वह आशिकी तेरी और बहुत तुम याद आते हो 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो

कभी वह रूठना तेरा और बहुत तुम याद आते हो 

कभी वह बात तेरी वह और बहुत तुम याद आते हो 

कभी वह याद तेरी और बहुत तुम याद आते हो

कभी अब आ भी जाओ तुम बहुत तुम याद आते हो

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो  

भरी महफ़िल और मैं तन्हा ज़रा महसूस कर लो तुम 

मेरी उलफत मेरी चाहत क्या अब याद करायें हम 

अंधेरी रात में चमके तन्हा एक सितारा जब 

समझ लेना मेरे दर्द को कि कितना याद करते हम 

ऐ दोस्त! बहुत तुम याद आते हो।

-Little-Star 


Paratha Selling Slogan.....


गुलाब जामुन बनाने का तरीका.... 


101 Cooking Tricks

पढ़ कर आप हो जाएंगे हैरान 




Comments

Popular posts from this blog

कहानी याद आती है | Best Poetry | Story

Dal Fry | दाल फ्राई | AG | Dal Fry Recipe

शाद अब्बासी (एक शख्सियत) भाग 2